मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

थाने में पेश हुआ यूट्यूबर, पूछताछ के बाद दी जमानत

10:35 AM Sep 03, 2024 IST

फरीदाबाद, 2 सितंबर (हप्र)
हाईवे पर तेज रफ्तार से कार चलाने के मामले में यूट्यूबर रजत दलाल सोमवार को सराय ख्वाजा थाने पहुंचा। पुलिस ने उसे जांच में शामिल होने का नोटिस दे रखा था। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे थाने से जमानत दे दी।
जानकारी के अनुसार, पांच दिन पहले खतरनाक तरीके से कार चलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद बल्लभगढ़ की चावला कालोनी निवासी रजत दलाल का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द करने के लिए एसडीएम को पत्र लिखा। कार में पीछे बैठे रजत के दोस्त कार्तिक छाबड़ा ने वीडियो बनाई थी। वीडियो में दिखाई दे रही कार एक शोरूम की है जिसे टेस्ट ड्राइव पर लेकर रजत ने हाईवे पर दौडाया था। तेज स्पीड में कार एक बाइक को टच करके निकली। रजत ने इसकी परवाह न करते हुए कहा यह उसका रोज का काम है।
इस कमेंट को लेकर इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी। यहां तक की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत सिंह कपूर को पत्र लिख कर रजत दलाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इस बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है।
इस मामले में थाना सराय ख्वाजा प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले को और मजबूत करने के लिए वीडियो बनाने वाले कार्तिक को भी जांच में शामिल किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement