For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

युवाओं के साथ हुआ धोखा, भाजपा सरकार जिम्मेदार : दिव्यांशु बुद्धिराजा

11:03 AM Jun 02, 2024 IST
युवाओं के साथ हुआ धोखा  भाजपा सरकार जिम्मेदार   दिव्यांशु बुद्धिराजा
Advertisement

पानीपत, 1 जून (हप्र)
करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हाईकोर्ट द्वारा ग्रुप 56, 57,1, 2 व अन्य 20 ग्रुपों की परीक्षा रद्द करना साफ-साफ सरकार की नाकामियों को दर्शाता है।
बुद्धिराजा ने शनिवार को यहां जारी एक प्रेस बयान में कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा युवाओं के साथ धोखा किया है। युवाओं के साथ झूठे वादे करके भाजपा सत्ता पर काबिज हुई और सत्ता में आने के बाद भाजपा सरकार ने युवाओं के सपनों को उजाड़ने का काम किया है। बुद्धिराजा ने बताया कि हाईकोर्ट के इस फैसले के अनुसार अब ग्रुप 56, 57, 1 और 2 की परीक्षा फिर से होगी।
वहीं, ग्रुप सी के अन्य 20 ग्रुपों, जिनमें अभ्यर्थियों की नियुक्तियां भी हो चुकी थीं, अब उनकी भी परीक्षा दोबारा होगी।
बुद्धिराजा ने कहा वे पिछले 5 साल से सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ हरियाणा के युवाओं के साथ सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं। भाजपा सरकार की पॉलिसी सारी की सारी गलत हैं, जिसको हाईकोर्ट ने भी साबित कर दिया। सरकार की गलत पॉलिसी के चलते आज हरियाणा बेरोजगारी में देश में पहले पर नंबर है और हरियाणा का युवा आज बेरोजगार है और यहां पर रोजगार नहीं मिलने पर विदेश में पलायन करने पर मजबूर है।
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि सरकार के इस प्रावधान को हाईकोर्ट की सिंगल बैंच ने पहले ही चेताया था और आवश्यक बदलाव करने के आदेश दिए थे, इसके बावजूद भी सरकार ने इस मामले में सही तरीके से पैरवी नही की, जिससे अभ्यर्थियों को अब नुकसान झेलना पड़ा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement