For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ट्रैक्टरों, मोटरसाइकिलों पर रैली निकाल युवाओं ने नवीन जिंदल को दिया समर्थन

07:47 AM May 16, 2024 IST
ट्रैक्टरों  मोटरसाइकिलों पर रैली निकाल युवाओं ने नवीन जिंदल को दिया समर्थन
कुरुक्षेत्र में आयाेिजत बाइक रैली में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष साहिल सुधा की बाइक पर सवार भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 15 मई (हप्र)
बुधवार की सुबह थीम पार्क में सैकड़ों ट्रैक्टरों पर सवार युवा किसानों और हजारों मोटरसाइकिलों पर सवार युवा शक्ति ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री और अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करने का स्पष्ट संकेत दे दिया है।
भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष साहिल सुधा के नेतृत्व में आयोजित विशाल बाइक रैली में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने साहिल सुधा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर उन्हें अपना समर्थन देने पहुंचे सभी युवा किसानों और युवा शक्ति का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। थीम पार्क में उमड़ी युवा शक्ति को संबोधित करते हुए नवीन जिंदल ने कहा कि किसी भी देश की दशा और दिशा बदलने में युवा शक्ति की अहम भूमिका होती है। ऐसे में इस बार भी लोकसभा चुनाव में युवा शक्ति अपनी अहम भूमिका निभायेगी और पिछले दो चुनावों की तरह इस चुनाव में भी एक बार फिर कमल का फूल खिलकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी।
नवीन जिंदल कहा कि उन्होंने युवाओं के लिए बहुत सी योजनाएं बनाई हुई है जिन्हें लोकसभा चुनाव के परिणाम आते ही शीघ्रता से लागू किया जाएगा। इससे कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रतिवर्ष हजारों युवाओं को इन योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने भव्य बाइक रैली के आयोजन के लिए युवा मोर्चा अध्यक्ष साहिल सुधा की पीठ भी थपथपाई।
जिंदल ने खुद स्कूटी चलाकर बाइक रैली को किया रवाना
थीम पार्क में सैकड़ों की संख्या में खड़े ट्रैक्टरों और मोटरसाइकिलों की अगुवाई खुद भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने की। उन्होंने सफेद रंग की स्कूटी को चलकर इस बाइक रैली को रवाना किया और थीम पार्क से गांव बाहरी के लिए रवाना हुए। जगह-जगह नवीन जिंदल और साहिल सुधा का स्वागत किया गया। सभी ने जनता से 25 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को मजबूत करने की अपील की।
21 ग्रामीण क्षेत्रों में हुआ भव्य स्वागत
बुधवार को साहिल सुधा के नेतृत्व में 21 अलग-अलग गांवों में भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के समर्थन में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बाइक रैली से आरंभ हुए कार्यक्रमों की शृंखला में गांव बाहरी, जोगनाखेड़ा, नरकातारी, दबखेड़ी, बलाही, समसपुर, बगथला, घमूरखेड़ी, हंसाला, मलिकपुर, सिंहपुरा, बहादुरपुरा, भिवानी खेड़ा, बिशनगढ़, डोडा खेड़ी, सिरसला, रतन डेरा, हरियापुर, प्रतापगढ़, अमरगढ़ मझाड़ा में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को अपना समर्थन आशीर्वाद देकर उनकी भावी जीत को राह आसान कर दी। इन सभी कार्यक्रमों की मॉनीटरिंग भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा के पुत्र साहिल सुधा ने की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×