For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवा अपने करियर के साथ समाजसेवा में सहयोग दें : सोमबीर घसोला

10:23 AM Apr 04, 2024 IST
युवा अपने करियर के साथ समाजसेवा में सहयोग दें   सोमबीर घसोला
चरखी दादरी के गांव कादमा में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सोमबीर घसोला को सम्मानित करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 3 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा माइनिंग व क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमबीर घसोला ने कहा कि युवा अपने कैरियर के साथ समाजसेवा में सहयोग देना चाहिए ताकि वे अपना भविष्य बनाने के साथ-साथ समाज का हिस्सा होकर अपनी संस्कृति से जुड़े रहें। युवाओं के भविष्य को लेकर टीम द्वारा गांव-गांव में आधुनिक लाइब्रेरी तैयार करवाई जा रही हैं।
प्रधान सोमबीर घसोला ने बुधवार को गांव कादमा में स्थित दादी सेढ माता के मंदिर में आयोजित मेले में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए युवाओं को आगे बढ़ने के लिए मेहनत करने का आह्वान किया। साथ ही कहा कि समाजसेवा ही सबसे बड़ी सेवा है। दादरी व बाढड़ा क्षेत्र तो हमेशा से ही आपसी प्रेम के लिए पूरे प्रदेश में विख्यात रहा है। सबका फर्ज है कि इस पंरपरा को और अधिक आगे बढ़ाएं, खास कर धार्मिक आयोजनों के जरिए हम सभी को इनमें सहभागिता करते हुए जरूर अपना योगदान देना चाहिए।
सोमबीर घसोला ने इस दौरान प्रतियोगिता में दो लाख रुपए गांव में आधुनिक लाइब्रेरी के लिए पूरी लागत देने की घोषणा की। साथ ही शहीद भगत सिंह युवा क्लब कादमा की टीम के आग्रह पर जिम का सामान उपलब्ध करवाया। इस अवसर पर जिला पार्षद चेयमैन मंदीप डालावास, वाईस चेयरमैन सोनू साहुवास, अनिल बेरला, प्रधान सुमेर सिंह, सरपंच प्रतिनिधि महेश फौजी, जिला पार्षद अशोक थालौर, पूर्व सरपंच रणवीर, राजेश ठेकेदार राजेश मास्टर, सत्यवीर शर्मा, प्रमोद सरपंच, कर्ण सिंह सरपंच, अनूप पूर्व चेयरमैन व सचिन सरपंच बडराई मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×