For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सकारात्मक कार्यों में अपनी ऊर्जा लगायें युवा

07:59 AM Aug 08, 2024 IST
सकारात्मक कार्यों में अपनी ऊर्जा लगायें युवा
उकलाना के गांव पनिहारी में बुधवार को फूल मालाएं पहनाकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजलाल का स्वागत करते लोग। -निस
Advertisement

उकलाना मंडी, 7 अगस्त (निस)
गांव पनिहारी के युवा संगठन ने जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजलाल के सम्मान में समारोह का आयोजन किया। उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। बृजलाल ने पनिहारी में जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि युवा देश की असली ताकत हैं जो चाहें तो देश की दशा व दिशा बदल सकते हैं। इसलिए युवाओं को अपनी ऊर्जा सकारात्मक कार्यों में लगाते हुए देश व समाज की सेवा में अपना भरपूर योगदान देना चाहिए। उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने का आह्वान भी किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा युवाओं के हितों को कुलचने का काम किया है। बड़ी-बड़ी डिग्रियां व उच्च शिक्षा प्राप्त युवा आज ग्रुप-डी, सी की नौकरियों के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। बेरोजगारी के मामले में हरियाणा देश में नंबर एक पर पहुंच चुका है। पहले तो युवा खूब मेहनत करके प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है लेकिन बाद में या तो पेपर लीक हो जाता है या भर्ती को ही रद्द कर दिया जाता है जो कि युवाओं के साथ सरासर अन्याय है।
बृजलाल ने कहा कि यह अन्याय अब अधिक दिन तक नहीं चलने वाला, बस थोड़े समय की बात है विधानसभा चुनावों के बाद हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आएगी उसके बाद प्रदेश के सभी वर्गों के हितों को कांग्रेस पार्टी सुरक्षा प्रदान करेगी। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उकलाना हलके को उन्नति के पथ पर अग्रसर किया जाएगा और प्रदेश में यह हलका एक उदाहरण बनेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement