For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तेजधार हथियारों से युवक की हत्या, साथी गंभीर

09:05 AM May 30, 2024 IST
तेजधार हथियारों से युवक की हत्या  साथी गंभीर
चरखी दादरी में युवक की हत्या के बाद बुधवार को अस्पताल में हंगामा कर रहे परिजनों को समझाते पुलिस कर्मचारी। इनसेट आकाश का फाइल चित्र। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 29 मई (हप्र)
चरखी दादरी बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट में बीती रात एक होटल पर खाना खा रहे 2 युवकों पर दर्जनभर से अधिक लोगों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में दादरी के वार्ड 13 निवासी आकाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी राहुल को गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। हमले व मर्डर की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वहीं, परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव लेने से मना कर दिया। सिटी थाना पुलिस ने मामले में 10 नामजद व पांच-छह अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है।
सिविल अस्पताल में पहुंचे मृतक के परिजन अजय सैनी, हवा सिंह ने बताया कि सैनीगंज मोहल्ला निवासी आकाश अपने साथी राहुल के साथ चरखी दादरी बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट के समीप बीती रात एक होटल पर खाना खा रहा था। उसी दौरान दर्जनभर से अधिक लोग वहां पहुंचे जिन्होंने तलवार व दूसरे तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। परिजनों का आरोप है कि गैंगवार व रंजिश के चलते हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया है। सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया उसके बाद सिविल अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से बात की और उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही।

6 बहनों का इकलौता भाई, अब बुजुर्ग मां अकेली

लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले आकाश के पिता की मौत हो चुकी है। वह छह बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत के बाद घर में उसकी बुजुर्ग विधवा बीमार मां अकेली बची है। उन्होंने कहा कि शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी कर उसे न्याय मिलना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×