मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कंडेला गांव में युवा मंडल ने लगाया शिविर, 100 ने किया रक्तदान

11:00 AM Jun 26, 2024 IST
जींद के कंडेला गांव में मंगलवार को आयोजित कैंप में रक्तदाताओं को बैज लगाते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बलजीत रेढू। -हप्र

जींद, 25 जून (हप्र)
मंगलवार को कंडेला गांव में युवा मंडल कंडेला द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 100 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया। शिविर में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य और समाजसेवी बलजीत रेढू ने शिरकत करते हुए बैज लगाकर रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया।
कंडेला गांव की ब्राह्मण चौपाल में युवा मंडल कंडेला के तत्वावधान में आयोजित रक्तदान शिविर में आए लोगों में रक्तदान को लेकर भारी उत्साह था। मुख्यातिथि प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने कहा कि रक्तदान से बड़ा दूसरा कोई दान नहीं है। दुनिया में केवल रक्त ही ऐसा दान है, जो किसी की जान बचा सकता है, और नई जिंदगी दे सकता है। उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से शरीर में किसी तरह की कोई कमजोरी नहीं आती। जो व्यक्ति नियमित अंतराल के बाद रक्तदान करता है, उसे दिल का दौरा पड़ने की संभावना बहुत कम हो जाती है। रेढू ने कहा कि सभी को जिंदगी में रक्तदान करने का प्रण लेना चाहिए।
इस मौके पर युवा मंडल के संरक्षक बिट्टू कंडेला, प्रधान हरदीप कंडेला, उपप्रधान राकेश कंडेला, कोषाध्यक्ष सुमित, महासचिव राहुल, सचिव अमित, प्रमुख सलाहकार नरेंद्र, मीडिया प्रभारी नवीन, सदस्य प्रवीण, अमन, प्रदीप, रोबिन, संजीत आदि विशेष रूप से मौजूद रहे। युवा मंडल कंडेला ने मुख्य अतिथि बलजीत रेढू को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement