मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पानीपत ग्रामीण हलका कई कालोनियों के युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

10:34 AM Aug 31, 2024 IST
पानीपत में शुक्रवार को कांग्रेस नेता विजय जैन के कार्यालय में पार्टी में शामिल होने पहुंचे युवा। साथ खड़े है आर्यन जैन व अजय जैन। -हप्र

पानीपत, 30 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रमुख समाजसेवी विजय जैन के पानीपत ग्रामीण हलके के सेक्टर 13-17 स्थित कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण हलके की हरि सिंह कॉलोनी, मोतीराम कॉलोनी व जसबीर कॉलोनी के काफी संख्या में युवा कांग्रेस में शामिल हो गये। वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय जैन के लड़के आर्यन जैन और बडे भाई अजय जैन ने पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस पार्टी में शामिल किया।
आर्यन जैन ने दावा किया कि ये कार्यकर्ता भाजपा को छोडकर कांग्रेस में शामिल हुए है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि पार्टी में उनको पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
अजय जैन ने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है और दूसरी पार्टियों के लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार का बनना तय है।
वहीं युवा नेता तेजपाल पांचाल ने कहा कि भाजपा में सम्मान नहीं मिलने पर सभी युवा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए हैं।
कांग्रेस में शामिल होने वालो में सतीश अग्रवाल, सनी बत्रा, तेजी पांचाल, अजय पांचाल, दीपक बरेजा, नितिन शर्मा, अजय कुमार, अभिषेक, अशोक राणा, हरदेवा सिंह, शिव कुमार पांचाल, श्याम लाल, लक्की प्रजापत, जोगिंद्र पांचाल, आशु राणा, जतिन पांचाल, अंकुर, सूरज पाल व राजकुमार आदि शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement