For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा राज में युवा हरियाणा छोड़ने को मजबूर : सुरेश गुप्ता

08:49 AM Nov 28, 2023 IST
भाजपा राज में युवा हरियाणा छोड़ने को मजबूर   सुरेश गुप्ता
करनाल में कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष सोमवार को आजादी गौरव यात्रा के दौरान। -हप्र
Advertisement

करनाल, 27 नवंबर (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता की अगुआई में निकाली जा रही आजादी गौरव यात्रा न्यू बहादुरचंद कालोनी में पहुंची। यात्रा का कालोनीवासियों की ओर से जोरदार स्वागत किया गया।
नुक्कड़ सभा में लोगों को संबोधित करते हुए कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री क्राइम, करप्शन और कास्ट पर कंट्रोल का दावा कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि खट्टर राज में भ्रष्टाचार, अपराध और जातिवाद सबसे ज्यादा फलफूल रहा है।
हरियाणा को बांटने का काम मनोहर सरकार ने किया है। सुरेश गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। इस वजह से प्रदेश के युवा हरियाणा छोड़कर दूसरे राज्यों या फिर विदेशों में जाकर नौकरी करने को मजबूर हो रहे हैं। सुरेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में ऐसे 500 से ज्यादा स्कूल हैं, जिनमें छात्राओं के लिए वॉशरूम नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि करनाल में नगर निगम ने 26 दुकानदारों को मालिकाना हक दिया है। कांग्रेस ने पुरानी गुड़मंडी को शिफ्ट करने की मांग भी की है।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखराम बेदी, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जोगिंदर वाल्मीकि, राजकुमार जिन्दल, राजिन्द्र सिंह भोला, अखिलेश गौतम, रोहतास चौहान, रिन्कल दाबड़ा, विजय सैनी, राम केदार, दविन्द्र कथूरिया, बिट्टू संधू, टोनी ककड़, मोहित, अमरजीत सिंह भोला, विनोद चन्देल व रामपाल सैनी आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×