मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोजगार के लिए डोंकी के माध्यम से विदेश जाने को मजबूर युवा

08:01 AM Sep 20, 2024 IST
राजौंद में बृहस्पतिवार को आयोजित जनसभा से पहले कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

कैथल, 19 सितंबर (हप्र)
कलायत में कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण का चुनाव प्रचार दिन-प्रतिदिन और प्रखर होता जा रहा है। बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार अभियान के दौरान गांव तारागढ़, सौंगरी, गुलियाणा, किच्छाना, नीमवाला, रायवाली खेड़ी, ढांडाखेड़ी में लोगों ने विकास सहारण का जोरदार स्वागत व समर्थन किया।
कार्यक्रमों में उमड़ी भीड़ से उत्साहित विकास सहारण ने कहा कि कलायत में इस बार कांग्रेस भारी मतों के अंतर से विजयी होगी। मेरे चाचा, ताऊ व युवा पीढ़ी मेरे भाई मुझे कहते हैं कि चिंता मत कर बीचों बीच काढ़ दयागें। वे मुझे जीत का आशीर्वाद दे रहे हैं। विकास ने कहा कि पिछले 5 साल में भाजपा ने कलायत हलके को बदहाल कर दिया है। 21वीं सदी में भी यहां के गांवों में गलियों, नालियों व पेयजल जैसी समस्याएं हैं। मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। 10 साल पहले कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में यहां हर तरह की सुख सुविधा दी गई थी और युवाओं को रोजगार भी मिले थे लेकिन अब युवाओं को रोजगार के लिए डोंकी के माध्यम से विदेश में जाना पड़ रहा है। रोजगार के लिए जान गंवानी पड़ रही है। विकास सहारण ने कहा कि पूरे पांच साल भाजपा नेता गांव में नहीं गए। लोगों की कोई सुध नहीं ली। राजौंद, कलायत में सडक़ों की हालत खस्ता बनी हुई है।

Advertisement

Advertisement