मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नवीन जून के नेतृत्व में युवाओं ने जताई भाजपा में आस्था

09:34 AM Jul 21, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शनिवार को भाजपा नेता नवीन जून के नेतृत्व में पार्टी में शामिल होने वाले युवा। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 20 जुलाई (निस)
भाजपा नेता नवीन जून के नेतृत्व में गांव सांखोल व बहादुरगढ़ के कई युवाओं ने पार्टी में आस्था जताई। उन्होंने युवाओं को भाजपा में शामिल करते हुए उनका पार्टी पटका पहनाकर सम्मान किया। नवीन जून ने कहा कि युवा वर्ग भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ है। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और इसमें सभी को पूरा मान सम्मान मिलता है।
उन्होंने भाजपा में शामिल हुए सभी युवाओं को केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। नवीन जून ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से प्रदेश में कमल खिलेगा और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
नवीन जून ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी हर वर्ग के लिए काम कर रहे हैं और नई-नई जनकल्याणकारी नितियां लेकर आ रहे हैं, उससे प्रभावित होकर लोग भाजपा में लगातार शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सुशासन देने का कार्य किया औ है बिना पर्ची-खर्ची के युवाओं को रोजगार भी मिल रहा है। नवीन जून ने कहा कि पिछले करीब पौने 5 साल में कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून के कार्यकाल में बहादुरगढ़ की हालत खराब हो गई है। अस्पतालों में पूरे डाक्टर नहीं हैं और बहादुरगढ़ के सडक़ों के हाल भी खराब है। जगह-जगह पानी भरा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement