For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पेपर लीक मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने निकाला जुलूस, किया प्रदर्शन

10:17 AM Jun 23, 2024 IST
पेपर लीक मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने निकाला जुलूस  किया प्रदर्शन
भिवानी में शनिवार को पेपर लीक मामले में शहर में प्रदर्शन करते युवा कांग्रेस के सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 22 जून (हप्र)
नीट पेपर लीक व यूजीसी नेट पेपर घोटाला और एचसीएस भर्ती घोटाले के विरोध में युवा कांग्रेस ने शनिवार को शहर में प्रदर्शन किया। रोजाना हो रहे पेपर लीक के मामलों पर रोष जताते हुए युवा कांग्रेस ने शहर में जुलूस निकाला।
प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी कि सतारूढ़ सरकार की ढिलाई की वजह से रोजाना पेपर लीक हो रहे हैं। जिसकी वजह से परीक्षा की तैयारी करने वाले प्रतिभागियों के साथ अन्याय हो रहा है। अगर पेपर लीक मामले नहीं रूके तो वे पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे। युवा कांग्रेस ने पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी के आवास से युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास कुमार की अध्यक्षता में जुलूस आरंभ किया। जुलूस सब्जी मंडी से होता हुआ रोहतक गेट पहुंचा।
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि नीट पेपर लीक से सरकार की विश्वसनीयता पर सवालिया निशान लगा है। यूजीसी के जेआरएफ व नेट जैसी परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक होना, परीक्षा आयोजित करवाने वाली एजेंसियों की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े करता है। केंद्र सरकार से केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बर्खास्त करने, पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई व सुप्रीम कोर्ट के सेवानिवृत जज से कराए जाने की मांग की।
इस मौके पर नपा के पूर्व चेयरमैन सुभाष तंवर, प्रदेश महासचिव शक्ति सिंह गाढ़ा, पूर्व युवा प्रधान जयदेव तंवर, श्रीकांत परमार युवा अध्यक्ष बवानीखेड़ा, प्रवीन जांगड़ा युवा उपाध्यक्ष, नसीब खान महासचिव, मास्टर रामधारी शर्मा, दक्षित बडेसरा, मनोज तिगड़ाना, राकेश तिगड़ाना, डॉ. गजेंद्र, राजेश तंवर मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×