मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर भड़की युवा कांग्रेस

10:29 AM Jun 24, 2024 IST
चरखी दादरी में रविवार को प्रदर्शन करते युवा कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र

चरखी दादरी, 23 जून (हप्र)
नीट परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव नीटू चरखी की अगुवाई में रविवार को स्थानीय रोज गार्डन के सामने रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने केंद्र सरकार का पुतला फूंककर रोष जताया। युवाओं के भविष्य से हो रहे इस खिलवाड़ के खिलाफ आज देशभर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी।
युकां नेता नीटू चरखी ने कहा कि नीट से लेकर नेट तक, सीईटी से लेकर एचसीएस तक की परीक्षाएं लीक हो रही है। भर्ती में अनियमितताओं का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि आज राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं में हो रहे घोटालों और पेपर लीक के मामलों से यह स्पष्ट हो गया है कि केंद्र की भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर युवाओं के हितों पर कुठाराघात करने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के इस्तीफे की मांग की है और गड़बड़ी रोकन के लिए सख्त कानून बनाने की भी मांग की। इस अवसर पर सुनील उर्फ डाला, अजेश चरखी, सोनू सांगवान, मोनू बलकरा, अमित डागर, काटू रावलधी, परम सांगवान, हिमांशु चरखी, जतिन सांगवान, नीरज रावल मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement