For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेरोजगारी से युवा हो रहे नशे का शिकार, सरकार नहीं कर रही सुनवाई : सुशील गुप्ता

10:49 AM Feb 10, 2024 IST
बेरोजगारी से युवा हो रहे नशे का शिकार  सरकार नहीं कर रही सुनवाई   सुशील गुप्ता
रोहतक में शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता के नेतृत्व में प्रदर्शन करते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 9 फरवरी (हप्र)
आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को स्थानीय अंबेडकर चौक पर प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने युवाओं के रोजगार की आवाज उठाई और सरकार की रोजगार नीति की पोल खोली। इस दौरान बैनर और तख्तियों के माध्यम से सरकार से संबंधित सवाल पूछे। इससे पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी ने करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया और युवाओं के रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओं के रोजगार के लिए आखिरी दम तक आवाज उठाएगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में आज प्रदेश का हर युवा सड़कों पर है और बेरोजगारी के कारण त्रस्त है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नौजवानों के रोजगार के लिए पुलिस की लाठियों से नहीं डरेंगे और जेल जाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।
जिला अध्यक्ष बिजेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश के युवा रोजगार न मिलने से अवैध तरीके से विदेश को पलायन करने को मजबूर हैं, जहां पर युवा अपनी जान तक गवां रहे हैं। भाजपा सरकार प्रदेश के युवाओं को भर्ती को लेकर गंभीर नहीं है, परंतु खट्टर सरकार केवल भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। इस मौके पर राजवीर हुड्डा, नरेश बागड़ी, विकास नेहरा, शिव मोहन गुप्ता, कविता शर्मा, भूषण वधवा, राजेश बागड़ी, प्रवेश सहगल, महेश शर्मा, सोनू हनुमान, रविंद्र जाखड़, बनवारी लाल, सूरजपाल, संजय अाहलूवालिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

झज्जर (हप्र): जिला प्रशासन द्वारा जिले में लगाई गई धारा 144 के बावजूद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को झज्जर में बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जल्द ही विधानसभा के घेराव करने की भी चेतावनी दी। पार्टी के स्थानीय नेताओं ने सरकार पर सरकारी रोजगार के मामले में वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि सीएम स्वयं दो लाख सरकार नौकरी हर साल देने का वादा कर चुके हैं, लेकिन सरकार की गलत नीतियों के चलते हरियाणा बेरोजगारी में नम्बर वन पर पहुंच गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×