For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आपकी राय

06:34 AM Dec 15, 2023 IST
आपकी राय
Advertisement

गठबंधन की कवायद

बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए यूपी में आपसी गठबंधन की बात कही है। दोनों पार्टियां कुल 76 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी, शेष मात्र चार सीटें ही इन्होंने अन्य पार्टियों के लिए छोड़ दी हैं। शायद ये पार्टियां मोदी की आंधी को रोकने के लिए राजी हो जाएं। मोदी के मजबूत कदमों को देखते हुए इन्हें भी मिलकर व मजबूत तरीके से चलना होगा तभी ये पार्टियां उनके सामने टिक सकती हैं।
वेद मामूरपुर, नरेला

गुणवत्ताविहीन सड़कें

रोहतक एक महत्वपूर्ण शिक्षा, व्यापार तथा चिकित्सा का केंद्र है। इस शहर की सड़कें खस्ता हाल में है। मुख्य बाजारों में अधिकांश सड़कों पर गड्ढे पड़े हुए हैं। अक्सर वाहन चलाने में दुर्घटना होने का खतरा मंडराता रहता है। शहर के लोग प्रशासन को कई बार अवगत करा चुके हैं। उसके बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रशासन को इन सड़कों के निर्माण के लिए अच्छी गुणवत्ता वाला मैटेरियल लगाना चाहिए।
शामलाल कौशल, रोहतक

Advertisement

महासमर की तैयारी

बड़ी जीत के साथ बीजेपी ने तीनों ही राज्यों में नये चेहरों को मुख्यमंत्री बनाया। उनके साथ दो-दो उपमुख्यमंत्री भी बना कर सभी घटकों को सत्ता में पर्याप्त भागीदारी देने का प्रयास किया गया है। आगे की रणनीति तीनों राज्यों के मंत्रिमंडल के गठन हो जाने के बाद सामने आ जाएगी। बीजेपी विशुद्ध रूप से 2024 के आम चुनाव के मद्देनजर ही अपनी रणनीति तय कर रही है।
सुभाष बुड़ावन वाला, रतलाम, म.प्र.

चूक से संकट

लोकसभा में बुधवार को सुरक्षा चूक हुई। सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई और घुसपैठियों को सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये लोग सार्वजनिक गैलरी से कूद गए। हालांकि, सुरक्षा चूक के कारण ऐसा हुआ। यह साबित करता है कि अधिकारी उच्च स्तर की सुरक्षा बनाए रखने में विफल रहे।
तौकीर रहमानी, मुंबई

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×