For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आपकी राय

06:46 AM Oct 26, 2023 IST
आपकी राय
Advertisement

सुरक्षा का प्रश्न

देश के बहुत से राज्यों में आवारा पशुओं की समस्या है, लेकिन स्थानीय प्रशासन इसकी तरफ गंभीरता से ध्यान नहीं देता है। कई आवारा कुत्ते लोगों की जान भी ले चुके हैं। कुछ स्थानों में तो लोग आवारा कुत्तों के भय कारण सुबह की सैर करने के लिए घर से बाहर निकलने से भी डरते हैं। देश में आक्रामक कुत्तों के खिलाफ कार्रवाई को कानून भी कठोरता से लागू नहीं किया जा सकता। सरकार और प्रशासन आवारा कुत्तों के आतंक से सुरक्षा हेतु अभियान चलाए।
राजेश कुमार चौहान, जालंधर

पाक का लोकतंत्र

पाकिस्तान में आगामी जनवरी में आम चुनाव होने की संभावना है। अवाम की पहली पसंद इमरान खान से मुकाबला करने के लिए सेना ने ही नवाज शरीफ की पाकिस्तान वापसी करवाई है। जाहिर है यदि आगामी चुनाव में नवाज शरीफ की पार्टी जीत भी जाती है तो वह सेना के इशारे पर ही नाचेगी। पाकिस्तान में जब तक सेना की दखलअंदाजी सत्ता में चलती रहेगी तब तक वहां पर एक तरह से सैन्य शासन ही चलता रहेगा।
सुभाष बुड़ावन वाला, रतलाम, म.प्र.

Advertisement

हमले से सबक

हमास द्वारा इस्राइल के विरुद्ध किये गये अंधाधुंध हवाई आक्रमण से जानमाल की काफी क्षति हुई है। वहीं इस्राइल की गुप्तचर एजेंसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। इस्राइल को हमास हमले से नसीहत लेकर अपनी गुप्तचर सुरक्षा एजेंसियों को और चौकस करने की जरूरत है। इस प्रकार का बर्बरतापूर्ण हमला किसी भी देश के लिए सही नहीं है।
अनिल कौशिक, क्योड़क कैथल

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×