For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Fake Call: आपकी बेटी सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई है... मां को आई कॉल, तनाव में आया हार्ट अटैक

01:56 PM Oct 04, 2024 IST
fake call  आपकी बेटी सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई है    मां को आई कॉल  तनाव में आया हार्ट अटैक
सांकेतिक फोटो
Advertisement

आगरा, 4 अक्टूबर (पीटीआई)

Advertisement

Fake Call: आगरा में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को किसी अनजान नंबर से कॉल आई। शिक्षिका ने फोन उठाया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कॉल करने वाले ने बताया कि उनकी बेटी सेक्स स्कैंडल में फंस गई है। पड़ताल की तो पता चला कि कॉल फर्जी थी, लेकिन तब तक शिक्षिका की हालत बिगड़ गई और हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई।

परिवार ने आगे बताया कि 30 सितंबर को जालसाजों ने कथित तौर पर शिक्षिका को धमकाया और मामले का खुलासा न करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की।

Advertisement

मृतका के बेटे दीपांशु राजपूत ने बताया, "मां मालती वर्मा (58) आगरा के अछनेरा स्थित जूनियर हाईस्कूल में सरकारी शिक्षिका थीं। 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे उन्हें एक वाट्सएप कॉल आया, जिसमें बताया गया कि उनकी बेटी सेक्स स्कैंडल में फंस गई है और बेटी की पहचान उजागर करने पर भविष्य में अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।"

राजपूत ने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताया। उन्होंने कहा, "इसके बाद उन्होंने मुझसे फोन पर बात की और मुझे कॉल के बारे में बताया, लेकिन जब मैंने फोन नंबर की जांच की तो मैंने अपनी मां को बताया कि यह साइबर अपराधियों की ओर से धोखाधड़ी वाली कॉल थी।"

उन्होंने कहा, "इसके बाद मैंने अपनी बहन से भी बात की और सब कुछ सामान्य पाया। मैंने अपनी मां से भी कहा कि वे चिंता न करें, क्योंकि वह साइबर धोखाधड़ी का शिकार हैं, लेकिन वह अपने तनाव को नियंत्रित नहीं कर सकीं और उस कॉल के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई।"

उन्होंने कहा, "जब वह स्कूल से घर लौटी तो उसने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की। जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो हम उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे हृदयाघात के कारण मृत घोषित कर दिया।" जगदीशपुरा थाना प्रभारी आनंदवीर सिंह ने कहा, "हमें इस मामले में परिवार की ओर से शिकायत मिली है। उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।"

Advertisement
Tags :
Advertisement