For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चोरी के लिए घर में घुसे युवक ने बनाई दंपत्ति के अंतरंग पलों की वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल

01:05 PM Jun 27, 2024 IST
चोरी के लिए घर में घुसे युवक ने बनाई दंपत्ति के अंतरंग पलों की वीडियो  करने लगा ब्लैकमेल
सांकेतिक फोटो
Advertisement

दुर्ग, 27 जून (भाषा)

Couple Video: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चोरी करने एक घर में घुसे 28 वर्षीय व्यक्ति ने फोन पर दंपति का अंतरंग क्षणों का वीडियो बना लिया और उनसे पैसे ऐंठने की कोशिश की। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान विनय कुमार साहू के रूप में हुई है जिसे दंपति की शिकायत के आधार पर मंगलवार (25 जून) को गिरफ्तार किया गया।

साहू जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र के अहिवारा गांव का निवासी है। 17 जून को पीड़ित दंपति ने शिकायत की थी कि उसे उनके व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से एक वीडियो क्लिप मिली जिसमें वह और उनकी पत्नी साथ हैं।

Advertisement

शिकायत में उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और 10 लाख रुपए की मांग की। ऐसा नहीं करने पर उसने वीडियो को सोशल मीडिया में जारी करने की धमकी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच के लिए नंदिनी पुलिस और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट (एसीसीयू) का एक संयुक्त दल गठित किया गया। पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान साहू ने खुलासा किया कि उसने पहले भी दंपति के घर में दो बार चोरी की थी और चोरी के इरादे से वह पांच मई को वहां घुसा था। चोरी करने के बजाए उसने अपने फोन से दंपति का वीडियो बना लिया।

कुछ दिनों के बाद उसने दंपति को वीडियो भेजा और इसे वायरल न करने के लिए उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल फोन और कई सिम कार्ड बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि अहिवारा निवासी साहू इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसने सरकारी नौकरी हासिल करने की कोशिश की और राज्य पीएससी सहित विभिन्न परीक्षाओं में शामिल हुआ, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

अधिकारियों ने बताया कि अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए, साहू ने अपने ही इलाके में मोबाइल फोन और अन्य सामान चुराना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×