मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक की गला घोंटकर हत्या

08:15 AM May 11, 2024 IST
कर्णबीर का फाइल फोटो

मोहाली, 10 मई (हप्र)
युवती को लेकर हुए विवाद के बाद 24 वर्षीय युवक की दो युवकों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों युवक मृतक को सोहाना अस्पताल की इमरजेंसी में छोड़कर फरार हो गए। डॉक्टरों ने जब उसे चैक किया तो वह मृतक पाया गया। मृतक की पहचान सेक्टर-68 के यनाइटेड सोसायटी के रहने वाले कर्णवीर सिंह के रूप में हुई है। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एयरोसिटी थाने में दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों युवकों की तलाश जारी है। कर्णवीर सिंह की एक बहन है जो विदेश में रहती है। कर्णवीर सेक्टर-68 में अपने मां-बाप के साथ रह रहा था। हाल ही में उसने ग्रेजुएशन किया था और आरटीओ आफिस में टेंपरेरी तौर पर नौकरी कर रहा था। यह परिवार मूल रूप से नकोदर का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में अब तक यह बात सामने आई है कि दो युवकों की कर्णबीर सिंह से युवती को लेकर कहासुनी हुई जिस दौरान उनका झगड़ा बढ़ गया। कर्णबीर सिंह की गला घोंटकर हत्या की बताई जा रही है। ये दोनों युवक एमिटी युनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं। दोनों युवकों कर्णबीर सिंह की कार लेकर सोहाना अस्पताल आए औश्र स्ट्रैचर पर लिटाकर उसे इमरजेंसी में ले गए। डॉक्टरों ने उसे बताया कि कर्ण की मौत हो चुकी है जिसके बाद दोनों युवक उसकी कार वहीं छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज में दोनों युवक दिखाई दिए हैं जिनकी पहचान की जा रही है।
हुआ है तो उन्होंने उसके पिता को फोन पर सूचना क्यों नहीं दी। जिस पर अज्ञात ने कहा कि फोन पर लॉक होने की वजह से वह फोन नहीं कर पाए। हरिंदर ने तुरंत कर्णबीर सिंह के पिता प्रितपाल सिंह को फोन कर सोहाना अस्पताल पहुंचने के लिए कहा। प्रितपाल सिंह जब सोहाना अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है।

Advertisement

किसी युवती को लेकर हुए विवाद के बाद कर्णबीर सिंह की हत्या हुई है। दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। सोहाना अस्पताल से कर्णबीर की कार भी बरामद कर ली गई है। फॉरेंसिक टीम ने कार से कुछ सैंपल लिए है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-हरसिमरन सिंह बल, डीएसपी मोहाली

Advertisement
Advertisement