For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवक की गला घोंटकर हत्या

08:15 AM May 11, 2024 IST
युवक की गला घोंटकर हत्या
कर्णबीर का फाइल फोटो
Advertisement

मोहाली, 10 मई (हप्र)
युवती को लेकर हुए विवाद के बाद 24 वर्षीय युवक की दो युवकों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों युवक मृतक को सोहाना अस्पताल की इमरजेंसी में छोड़कर फरार हो गए। डॉक्टरों ने जब उसे चैक किया तो वह मृतक पाया गया। मृतक की पहचान सेक्टर-68 के यनाइटेड सोसायटी के रहने वाले कर्णवीर सिंह के रूप में हुई है। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एयरोसिटी थाने में दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों युवकों की तलाश जारी है। कर्णवीर सिंह की एक बहन है जो विदेश में रहती है। कर्णवीर सेक्टर-68 में अपने मां-बाप के साथ रह रहा था। हाल ही में उसने ग्रेजुएशन किया था और आरटीओ आफिस में टेंपरेरी तौर पर नौकरी कर रहा था। यह परिवार मूल रूप से नकोदर का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में अब तक यह बात सामने आई है कि दो युवकों की कर्णबीर सिंह से युवती को लेकर कहासुनी हुई जिस दौरान उनका झगड़ा बढ़ गया। कर्णबीर सिंह की गला घोंटकर हत्या की बताई जा रही है। ये दोनों युवक एमिटी युनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स बताए जा रहे हैं। दोनों युवकों कर्णबीर सिंह की कार लेकर सोहाना अस्पताल आए औश्र स्ट्रैचर पर लिटाकर उसे इमरजेंसी में ले गए। डॉक्टरों ने उसे बताया कि कर्ण की मौत हो चुकी है जिसके बाद दोनों युवक उसकी कार वहीं छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज में दोनों युवक दिखाई दिए हैं जिनकी पहचान की जा रही है।
हुआ है तो उन्होंने उसके पिता को फोन पर सूचना क्यों नहीं दी। जिस पर अज्ञात ने कहा कि फोन पर लॉक होने की वजह से वह फोन नहीं कर पाए। हरिंदर ने तुरंत कर्णबीर सिंह के पिता प्रितपाल सिंह को फोन कर सोहाना अस्पताल पहुंचने के लिए कहा। प्रितपाल सिंह जब सोहाना अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है।

किसी युवती को लेकर हुए विवाद के बाद कर्णबीर सिंह की हत्या हुई है। दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। सोहाना अस्पताल से कर्णबीर की कार भी बरामद कर ली गई है। फॉरेंसिक टीम ने कार से कुछ सैंपल लिए है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-हरसिमरन सिंह बल, डीएसपी मोहाली

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×