मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तेजधार हथियार से युवक की हत्या

08:47 AM Jun 25, 2024 IST

बरनाला, 24 जून (निस)
बीती रात तपा में एक युवक की किसी ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर हथियारों के निशान हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार भी वहीं से बरामद कर लिया है। मरने वाले युवक की पहचान बब्बू सिंह (28) पुत्र गुरमीत सिंह, निवासी तपा के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने शव की पहचान की।
मृतक की बहन जसवीर कौर और चाचा पम्मी सिंह ने बताया कि बब्बू सिंह ढिलवां गांव में एक मोबाइल रिपेयर की दुकान में काम करता था। चाचा ने बताया कि उसे धमकी भरे फोन काल आते थे। रात को लगभग 8 बजे उससे बात हुई थी।
जब वह देर रात तक घर नहीं आया तो आधी रात के बाद उन्होंने तलाश की तो उसकी कार लिंक रोड पर सड़क किनारे खड़ी मिली। गाड़ी के पास ही खून से लथपथ उसकी लाश पड़ी थी। मृतक अविवाहित था। शव के पास एक दात भी मिला है।
मौके पर कुछ लोगों का कहना था कि बब्बू अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान तकरार हो गई होगी और दोस्तों ने दात से हमला कर उसका कत्ल कर दिया और फरार हो गए। कार के बोनट पर नमकीन का एक लिफाफा पड़ा हुआ था। डीएसपी मानवजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement