For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खानपुर कलां में युवा किसान की गोलियां मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

11:25 AM May 24, 2024 IST
खानपुर कलां में युवा किसान की गोलियां मारकर हत्या  पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 23 मई (हप्र)
गांव खानपुर कलां में देर रात बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश हमलावर ने गांव की चौपाल के पास खड़े युवा किसान पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हमलावर वारदात को अंजाम देकर भाग निकला। किसान की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और खानपुर कला के मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।
गांव खानपुर कलां निवासी सुनील ने पुलिस को बताया कि उसका भाई अनिल (28 वर्ष) खेतीबाड़ी व पशुपालन का कार्य करता था। वह बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे खेत से गांव आ रहा था।
इसी दौरान उसकी नजर अपने भाई अनिल पर पड़ी जो गांव में चौपाल के पास अपने साथी प्रदीप व गौतम के साथ खड़ा था। उसने भाई को घर आने को कहा। इस पर भाई जल्द घर आने की बात कहते हुए दोबारा बातचीत में लग गया। वह कुछ दूर चले तो उन्हें गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। वह तुरंत मुड़कर वापस चले तो एक बाइक सवार तेज गति से उनके पास से निकलकर भाग गया। उसने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। उन्होंने देखा कि बाइक सवार उनके भाई को गोलियां मारकर भागा है। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई सुनील के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कई पहलू से जांच

परिजनों ने अभी तक किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है। पुलिस ने मृतक के साथ खड़े उनके दो दोस्तों से भी पूछताछ की है। परिजनों के अनुसार गांव में उनकी किसी के साथ रंजिश नहीं है।
पुलिस गांव में लगे सीसीटीवी की मदद से हमलावर की पहचान का प्रयास कर रही है। अनिल का एक बेटा व एक बेटी है। बेटी स्नेहा 4 और बेटा गुरमीत 2 साल का है। अनिल खेती के साथ पशु डेयरी चलाता था। बेटे की मौत के बाद पिता रणधीर का रोकर बुरा हाल था। परिजनों से पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द हमलावर की पहचान कर गिरफ्तार किया जाये।

Advertisement

"गांव खानपुर कलां में युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। हमलावर ने मुंह पर कपड़ा बांधकर वारदात को अंजाम दिया है। ग्रामीण हमलावर की पहचान नहीं कर पाए हैं। पुलिस जल्द उसका पता लगाकर गिरफ्तार करेगी।"
-इंस्पेक्टर महिपाल सिंह, प्रभारी सदर थाना गोहाना

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×