For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

यू-ट्यूबर लड़की को घसीटा, हवा में उछाला, कपड़े तक फाड़े

12:13 PM Aug 19, 2021 IST
यू ट्यूबर लड़की को घसीटा  हवा में उछाला  कपड़े तक फाड़े
Advertisement

लाहौर,18 अगस्त (एजेंसी)

Advertisement

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ऐतिहासिक मीनार ए पाकिस्तान पर एक यू-ट्यूबर लड़की को परेशान करने और उसके साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में लाहौर पुलिस ने 400 लोगों पर मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। वीडियो में प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार से कार्रवाई करने का आह्वान किया गया था।

घटना 14 अगस्त की है जब सैकड़ों युवा मीनार ए पाकिस्तान के पास आजादी चौक पर आजादी का जश्न मना रहे थे। वीडियो में युवकों की भीड़ एक लड़की को हवा में उछालते, घसीटते, उसके कपड़े फाड़ते और छेड़खानी करते देखी जा सकती है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की दहशत में थी और आपबीती सुनाते हुए रोने लगी। लड़की ने प्राथमिकी में कहा कि वह और उसके यूट्यूब चैनल के 6 अन्य सदस्य स्वतंत्रता दिवस का वीडियो बनाने के लिए आजादी चौक गए थे। उसने कहा, ‘हम वीडियो शूट कर रहे थे जब बड़ी संख्या में युवक आए और उन्होंने मुझे छेड़ना शुरू कर दिया।’

Advertisement

लड़की के अनुसार ‘मुझे परेशान करता देख मीनार ए पाकिस्तान के सुरक्षा कर्मी ने सेंट्रल गेट खोल दिया और मैं पार्क के अंदर आ गई, लेकिन मेरे पीछे संदिग्ध भी आ गए। उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मुझे उछाला और खींचा। उन्होंने मेरी टीम के सदस्यों को भी पीटा और अपशब्द कहे।” सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी हैं कि लड़की पाकिस्तानी और भारतीय दोनों झंडे लेकर गई थी और दोनों देशों के स्वतंत्रता दिवस से संबंधित एक टिकटॉक वीडियो बनाना चाहती थी। भीड़ में से किसी ने इस पर आपत्ति की जिसके बाद उक्त घटना हुई।

Advertisement
Tags :
Advertisement