मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आप विद्या को विधायक बनाओ, मैं मंत्री बनवा दूंगी : अंजली चौटाला

10:52 AM Sep 19, 2024 IST
नरवाना में बुधवार को इनेलो-बसपा प्रत्याशी विद्या रानी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करतीं अंजली चौटाला। -निस

नरवाना, 18 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी विद्या रानी दनौदा ने अपने हूडा स्थित कार्यालय का उद्धाटन किया। इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे गिराने का काम किया है और आप लोगों ने मुझे दोनों हाथों से उठाने का काम किया है। इतिहास गवाह है कि गिराने वाले से उठाने वाला बड़ा होता है। बात उसूलों की आए तो टकराना जरूरी है अगर जिंदा है तो जिंदा नजर आना जरूरी है।
कार्यक्रम में इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला की बहन अंजली चौटाला बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रही। जनसमूह को संबोधित करते हुए अंजली चौटाला ने कहा कि मेरे पिता ओमप्रकाश चौटाला ने मुझसे कहा कि विद्या रानी दनौदा का साथ कभी मत छोड़ना और मेरे भाई अभय सिंह चौटाला के कहने पर आज यहां विद्या रानी दनौदा के कार्यालय उद्घाटन पर आपके बीच पहुंची हूूं। आप इनेलो-बसपा प्रत्याशी विद्या रानी दनौदा को विधायक बनाकर भेजो, मैं आपको वचन देती हूूं कि विद्या रानी को मंत्री बनाया जाएगा और नरवाना हलके में चहुमुंखी विकास करवाया जाएगा।
इस मौके पर इनेलो नेता इंद्रजीत बैनीवाल, पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार, हलका प्रधान अंग्रेज नैन, पूर्व विधायक रामफल कूंडू, फकीरचंद, आईएसओ उपाध्यक्ष आर्यन बैनीवाल सहित कई गणमान्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement