मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बीटेक, बीआर्क के लिए कर सकेंगे 29 तक ऑनलाइन आवेदन

08:47 AM Aug 22, 2024 IST

सोनीपत, 21 अगस्त (हप्र)
दीनबंधु छोटू राम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (डीसीआरयूएसटी), मुरथल में बीटेक व बीआर्क में एडमिशन के लिए विद्यार्थी 29 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं। पहली फिजिकल काउंसलिंग 2 सितंबर को की जाएगी।
विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से कहा गया है कि बीटेक व बीआर्क की सीटों की फिजिकल काउंसलिंग के लिए विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। विश्वविद्यालय में बीटेक व बीआर्क में एडमिशन के लिए विद्यार्थी 29 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। विश्वविद्यालय 30 अगस्त को शाम को 5 बजे के बाद प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी कर देगा। पहली फिजिकल काउंसलिंग का आयोजन 2 सितंबर को किया जाएगा।
विवि. प्रशासन ने कहा कि पहली फिजिकल काउंसलिंग में कुछ सीट खाली रह जाती हैं, जो विद्यार्थी आवेदन करने से रह गए हैं, उनके आवेदन के लिए 3 सितंबर को विश्वविद्यालय का पोर्टल खोल दिया जाएगा। दूसरी फिजिकल काउंसलिंग के लिए विद्यार्थी 8 सितंबर तक आवेदन कर सकेंगे। विद्यार्थियों को फिजिकल काउंसलिंग के लिए एक ही बार आवेदन करने की आवश्यकता है। दूसरी फिजिकल काउंसलिंग का आयोजन 10 सितंबर को जबकि तीसरी फिजिकल काउंसलिंग का आयोजन 13 सितंबर को
किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement