मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

योगेंद्र राणा ने अधिकारियों को दिये धान की फसल खरीदने के आदेश

07:38 AM Oct 12, 2024 IST
असंध में शुक्रवार को भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक योगेंद्र राणा मंडी का दौरा करते हुए। -निस

असंध, 11 अक्तूबर (निस)
भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक योगेंद्र राणा ने शुक्रवार को अनाज मंडी का दौरा किया। उन्होंने किसानों को आ रही समस्या को लेकर खरीद एजेंसी, आढ़ती एसोसिएशन, मिलर एसोसिएशन की मीटिंग ली। इस दौरान विधायक योगेंद्र राणा ने सभी एजेंसियों को आदेश दिया है कि किसानों को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आनी चाहिए। मंडी में धान की खरीद समय पर करवाई, लिफ्टिंग के कार्य में तेजी लाई जाये ताकि मंडी में जाम की स्थिति से बचा जा सका।
विधायक योगेंद्र राणा ने कहा है कि किसान मंडी में धान की फसल लेकर पहुंचते हैं। समय पर किसानों की फसल की खरीद होगी और किसानों के खाते में 72 घंटे के अंदर फसल की पेमेंट पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि एजेंसियां अपनी जिम्मेदारी समझ कर किसानों की समस्या का हल करे। किसानों की फसल का सही मूल्य भी किसानों को मिलना चाहिए। भाजपा विधायक योगेंद्र राणा ने बताया कि सरकार ने किसानों से जो भी वादा किया था उसको निभाने का काम किया जाएगा। किसानों से अपील करते हुए कहा कि किसान भी प्रशाशन के अधिकारियों का सहयोग करें। धान की फसल को सुखाकर अनाज मंडी में लेकर आए ताकि आते ही फसल की खरीद की जा सके। कुछ ढेरियों में थोड़ी नमी मिली है। लेकिन इसका भी समाधान किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement