मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

योग गुरू ने NRI महिला से बताया पूर्व जन्म का रिश्ता, आधात्मिक बातों में फंसा किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

01:33 PM Sep 04, 2024 IST
सांकेतिक फोटो।

चिक्कमगलुरु (कर्नाटक), 4 सितंबर (भाषा)

Advertisement

कर्नाटक में एक योग गुरु ने अनिवासी भारतीय (एनआरआई) महिला को अपने जाल में फंसा दिया। योग गुरु ने कहा कि उसका महिला से पूर्व जन्म का रिश्ता है। इसके बाद आध्यात्मिक बातें कर वह उससे दुष्कर्म करता रहा। मूलरूप से पंजाब निवासी महिला ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मल्लेनहल्ली स्थित केवला फाउंडेशन के प्रदीप उल्लाल (54) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता महिला पंजाब की रहने वाली है और वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में बस गई है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह 2021 और 2022 के बीच तीन बार योग गुरु के पास गई और इसी दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

Advertisement

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि योग गुरु ने उसे गलत तरीके से छूते हुए दावा किया कि उनका पिछले जन्म का रिश्ता है। आरोपी ने उससे आध्यात्मिक रूप से बात की। कहा कि वह दिव्य प्रेम कर रहा है। महिला के मुताबिक वह कैलिफोर्निया लौट गई और फिर 2 फरवरी 2022 को दस दिनों के लिए यहां आई। इस दौरान आरोपी ने उससे पांच से छह बार दुष्कर्म किया। महिला जुलाई में फिर आई और 21 दिनों तक रही। इस दौरान भी उसने दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। इस पर आरोपी ने उसकी गर्भपात करा दिया।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKarnataka Yoga GuruNRI Women and Yoga GuruYoga Guruएनआरआई महिला व योगगुरुकर्नाटक योग गुरूयोग गुरुहिंदी समाचार