For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा का नाम विश्व में रोशन कर रहे पहलवान : नवीन बंटी

11:42 AM Apr 01, 2024 IST
हरियाणा का नाम विश्व में रोशन कर रहे पहलवान   नवीन बंटी
बहादुरगढ़ में रविवार को खेड़ी जसोर गांव में आयोजित दंगल में प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान करते आयोजक। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 31 मार्च (निस)
कुश्ती के क्षेत्र में हरियाणा के पहलवान राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत कर प्रदेश का नाम पूरे विश्व में रोशन कर रहे हैं। यह बात भाजयुमो हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी ने हलके के गांव खेड़ी जसोर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में शिरकत करते हुए कही। खेड़ी जसोर गांव के नंद लाल अखाड़ा में कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया जिसमें पहलवानों ने दमखम दिखाया।
दंगल में पहलवानों का हाथ मिलाकर एक कुश्ती मुकाबले का शुभारंभ करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार भी खेल व खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का काम कर रही है। राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को पदक अनुसार सरकारी नौकरी, मान सम्मान व नकद इनाम धनराशि देने का काम कर रही है जिसके चलते आज कुश्ती के क्षेत्र में हरियाणा प्रदेश का डंका पूरे विश्व में बज रहा हैं। नवीन बंटी ने दंगल का आयोजन करने पर आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की खेल प्रतियोगिता का आयोजन करने से क्षेत्र की छुपी हुई प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। आयोजन कमेटी के सदस्यों ने स्मृति चिन्ह भेंट कर प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन बंटी का सम्मान किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×