मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राहुल की ‘किसान न्याय गारंटी’ हर घर तक पहुंचायेंगे कार्यकर्ता : राजू मान

08:03 AM Mar 21, 2024 IST
दिल्ली में बुधवार को आयोजित मीटिंग को संबोधित करते किसान कांग्रेस सोशल मीडिया टीम के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान। -हप्र

चरखी दादरी, 20 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनावों के मद्देनजर किसान कांग्रेस के कार्यकर्ता देशभर में हर घर तक राहुल गांधी द्वारा घोषित ‘किसान न्याय गारंटी’ को पहुंचायेंगे। अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के चेयरमैन सुखपाल सिंह खहिरा की अध्यक्षता में एआईसीसी में आयोजित बैठक में यह फैसला लिया गया।
किसान कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने बैठक से लौटकर यहां बताया कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी ने किसानों के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने पर किसानों के लिए एमएसपी को कानूनी दर्जा देने की गारंटी देने की अहम घोषणा की है जिससे किसानों में भारी उत्साह है। राजू मान ने कहा कि किसान न्याय गारंटी के तहत कृषि सामग्रियों से जीएसटी हटाया जाएगा। कृषि ऋण माफी निर्धारित करने के लिए आयोग की स्थापना की जायेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में किसान-मजदूर समेत सभी वर्ग बेहद हताश और निराश हैं और उन्हें कांग्रेस से बड़ी  उम्मीदें हैं।
इस अवसर पर किसान कांग्रेस के वाईस चेयरमैन अखिलेश शुक्ला, अनंत दहिया, जगजीत शर्मा, दीपक शर्मा, डॉ. आरसी पांडेय, राजकुमार यादव, सतपाल सिंह संधु, हिमांशु कुमार, राजबीर सोलंकी, पवन कुमार, प्रिया ग्रेवाल, बृजपाल सिंह, रवीना कुमारी सहित राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement