For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं ने हर घर पहुंचायी भाजपा की नीतियां, दिलायी जीत

08:43 AM Jun 08, 2024 IST
कार्यकर्ताओं ने हर घर पहुंचायी भाजपा की नीतियां  दिलायी जीत
नीलोखेड़ी में शुक्रवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के वाइस चेयरमैन सुभाष चन्द्र। -निस
Advertisement

नीलोखेड़ी, 7 जून (निस)
करनाल लोकसभा क्षेत्र के विशेष संपर्क प्रमुख एवं स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने शुक्रवार को बन्नुधर्मसाल किसान बस्ती में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि चुनावों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत कर कमल खिलाया। वे बधाई के पात्र हैं। नीलोखेड़ी से भाजपा प्रत्याशी मनोहरलाल को 10 हजार से अधिक मतों की बढ़त प्राप्त हुई है। लोगों ने तीसरी बार भाजपा पर विश्वास जताया है। जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा को बढ़त मिली है। उन्होंने कहा कि यह कार्यकर्ताओं की जीत है। भाजपा के हजारों कार्यकर्ता दिन-रात मैदान में डटे रहे और भाजपा की नीतियों को घर-घर जाकर लोगों को तक पहुंचाया जिसका परिणाम आज सबके सामने है। उन्होंने कहा कि कार्यककर्ता लोस चुनाव जीतने का जज्बा और जुनून बनाए रखें और विस चुनावों के तैयारियों में जुट जाएं। लोकसभा में अर्जित की जीत की हैट्रिक को विधानसभा में भी दोहराना है। प्रदेशभर में चले रहे विकास कार्यों को गति मिल सकेगी। उन्होंने नीलोखेड़ी और तरावड़ी मण्डल के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर पुष्पवर्षा की गई और उनका जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर महंत अवध बिहारी दास, डॉ़ गुलाब बराना, निर्मल सिंह, अर्जुन भाटिया, पवन महेंद्रू, रोशन लाल दयालपुरा, देसराज मंचुरी, रमेश बड़थल, नाथीराम सीकरी, परसाराम फौजी, विकास बरसालू, संजू बरसालु तथा संदीप शामगढ़ मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×