For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में जुटें कार्यकर्ता : हुकमदेव

08:50 AM Jun 20, 2024 IST
तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में जुटें कार्यकर्ता   हुकमदेव
रेवाड़ी में बुधवार को भाजपा नेता अरविन्द यादव के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते स्वामी धर्मदेव व हुकमदेव नारायण। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 19 जून (हप्र)
विधानसभा चुनाव निकट आते ही रेवाड़ी सीट से भाजपा टिकट के दावेदारों की सक्रियता बढ़ गई है। इनमें से एक हरियाणा पर्यटन निगम के पूर्व चेयरमैन अरविन्द यादव के राव तुलाराम स्टेडियम परिसर में बने शॉपिंग कॉम्पलेक्स में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन पदम भूषण से सम्मानित व पूर्व केंद्रीय मंत्री हुकमदेव नारायण सिंह व स्वामी धर्मदेव ने किया।
हुकमदेव नारायण सिंह ने कहा कि खोला गया कार्यालय सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का कार्यालय है। प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार दो-तिहाई बहुमत से बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से जुट जाना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा केंद्र की एनडीए सरकार जल्द गिरने संबंधी दिये गए बयान पर कहा कि उनकी सोच निराली है। वे रोजाना नये-नये अनुमान लगाते हैं और भूल जाते हैं। उन्होंने कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी व उनकी पुत्री श्रुति चौधरी के भाजपा में शामिल होने का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इनके आने से पार्टी मजबूत होगी।
अरविन्द यादव ने कहा कि दावेदारों की संख्या से ही पार्टी की ताकत का पता चलता है। लोकतंत्र में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है।
उन्होंने कहा कि वे टिकट नहीं मांगेंगे, पार्टी हाई कमान ही उनका भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में शीघ्र ही कई बड़े नेता शामिल होंगे। स्वामी धर्मदेव महाराज ने कहा कि हमें जात-पात से ऊपर उठकर अपने देश के लिए काम करना चाहिए। इस मौके पर जिला महामंत्री सत्यदेव यादव, उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर व अजय कांटीवाल, डा. विराट यादव, यशवंत भारद्वाज, सुमन चौहान, अनुराधा, दीपक मंगला, रत्नेश बंसल, धीरज जांगड़ा, बीरबल वर्मा, रुचिका नागपाल, दिलीप शास्त्री मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×