मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर बूथ पर कमल खिलाने के लक्ष्य को लेकर मेहनत करें कार्यकर्ता

06:52 AM Sep 16, 2024 IST

टोहाना, 15 सितंबर (निस)
त्रिपुरा के पूर्व सीएम एवं चुनाव सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब शनिवार को फतेहाबाद के टोहाना पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि चुनाव को जीतने के लिए दिन रात काम में जुट जाएं। बिप्लब देब ने कहा कि लोगों का जोश और उत्साह से हम टोहाना में भी कमल खिलाएंगे और हरियाणा में तीसरी बार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएंगे। बिप्लब देब ने कांग्रेस और राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रवैया सदा ही भेदभाव पूर्ण रहा है। टिकट बंटवारे में दलित की बेटी कुमारी सैलजा को किनारे कर दिया गया। पर्दे के पीछे राहुल गांधी हरियाणा में बाप-बेटा की सरकार बनाना चाहते हैं, लेकिन खुलकर बोलने की हिम्मत नहीं दिखाते। टोहाना पहुंचने पर जिला अध्यक्ष सरदार बलदेव सिंह ग्रोहा व कार्यकर्ताओं ने बिप्लब देब का स्वागत किया।
बिप्लब देब ने कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव चल रहा है। 5 अक्तूबर को वोटिंग होनी है, इसलिए समय कम बचा है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर टोहाना में भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत से जिताने के काम में जुट जाएं। हर बूथ पर कमल खिलाने के लक्ष्य को लेकर आप सभी कार्यकर्ता घर-घर जाएं और लोगों को सरकार की उपलब्धियां बताकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। बिप्लब देब ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर हम लगातार चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की तरह हरियाणा में तीसरी बार बहुमत की सरकार बनाना कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। बैठक में जिला अध्यक्ष सरदार बलदेव सिंह ग्रोहा, जिला प्रभारी सुरेंद्र आर्य, जिला महामंत्री अशोक जाखड़, जंगजीत हुड्डा व प्रवीण जोड़ा व अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement