मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राव दान सिंह की जीत के लिए दिन-रात एक कर दें कार्यकर्ता : किरण चौधरी

10:57 AM May 06, 2024 IST
भिवानी में रविवार को गठबंधन प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में बाइक जत्थे के साथ जुलुस निकालते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 5 मई (हप्र)
किरण चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं से राव दान सिंह के चुनाव के लिए दिन- रात एक करने का आह्वान किया है। आगामी चुनाव में हमें बढ़-चढ़कर राव दान सिंह को समर्थन देना है। क्योंकि यहां से जो आवाज जाएगी वह पूरी संसद के अंदर जाएगी, यह बात ध्यान रखना। उक्त शब्द रविवार को तोशाम में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहे। इस दौरान किरण चौधरी समर्थकों ने श्रुति चौधरी व किरण चौधरी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। इससे पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट के माने जाने वाले कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह किरण चौधरी के भिवानी निवास स्थान पर पहुंचे और वहां एक घंटा बातचीत के बाद उनके साथ एक ही गाड़ी में सवार होकर तोशाम में कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे।
इस मौके पर कांग्रेस नेता अनिरुद्ध चौधरी ने आगामी चुनाव में राव दान सिंह की भारी बहुमत से जीत होने का दावा किया।

आप ने निकाली बाइक रैली

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रविवार को बाइक जत्थे के साथ जुलुस निकाला। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य पवन हिंदुस्तानी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं का जत्था बाइकों पर सवार होकर कस्बा तोशाम में पहुंचा तथा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राव दान सिंह को भारी बहुमत से जिताने का भरोसा दिलाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement