मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ता एक-एक मिनट का इस्तेमाल कर पार्टी को दें मजबूती : मनोहर लाल

09:56 AM Oct 02, 2024 IST
टोहाना में मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री को गदा भेंट करते समर्थक। साथ हैं भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली व अन्य। -निस

टोहाना, 1 अक्तूबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह बबली के समर्थन में मंगलवार को रतिया रोड स्थित निजी पैलेस में भाजपा के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल खट्टर शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल खट्टर का भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में शुरूआती स्वागत संबोधन बीजेपी जिला अध्यक्ष बलदेव सिंह ग्रोहा ने दिया। कार्यक्रम में महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव जी भी शामिल हुए। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह बबली को जीत का आशीर्वाद दिया।
केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि टोहाना से उनका पुराना नाता है। उन्होंने कहा कि आने वाले 72 घंटों में एक-एक मिनट का इस्तेमाल करना है। यही समय है मजूबती के साथ काम करने का। हमें टोहाना में भाई देवेन्द्र सिंह बबली को जिताकर कमल खिलाना है। कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए खट्टर ने कहा कि वे तो मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पा रहे हैं। कई दावेदार हैं। आपस में लड़ रहे हैं। हालात ये है कि अपनी वरिष्ठ महिला नेता का अपमान कर रहे हैं।

Advertisement

झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करती रही कांग्रेस : बबली
भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह बबली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। ये एक परिवार है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर भरोसा कर अपना आशीर्वाद दिया है। इसके लिए शुक्रगुजार हूं। पहले 26 महीने भाजपा सरकार में काम करने का मौका मिला तो क्षेत्र में 2600 करोड़ के काम करवाए। इस बार ये विकास की गति और तेजी से बढ़ेगी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता लोगों को भ्रमित करने का काम करते हैं। उन्हें झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं आता। इनसे सावधान रहना है।

Advertisement
Advertisement