मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता : अशोक सैनी

08:32 AM Aug 01, 2024 IST
बरवाला में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक सैनी कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करते हुए। -निस

बरवाला, 31 जुलाई (निस)
भाजपा के बरवाला हलका के तीनों मंडलों बरवाला, मिलगेट व सातरोड मंडल की एक संयुक्त बैठक बरवाला स्थित किसान विश्रामगृह में हुई। बैठक में तीनों मंडलों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक सैनी का अभिनंदन किया।
अभिनंदन समारोह में मंच संचालन पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू ने किया। जिलाध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा कि भाजपा में एक साधारण कार्यकर्ता भी अपनी मेहनत के बल पर किसी भी पद पर पहुंच सकता है। पार्टी ने उनके जैसे आम कार्यकर्ता को जिलाध्यक्ष पद की अहम जिम्मेदारी सौंपने का काम किया है। सैनी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।
जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू ने कहा कि अशोक सैनी के जिलाध्यक्ष बनने से पार्टी कार्यकर्ताओं में एक नए जोश व उत्साह का संचार हुआ है।
आगामी विधानसभा चुनाव में बरवाला सहित सभी सातों सीटों पर भाजपा का कमल अवश्य खिलेगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक वेद नारंग, जिला महामंत्री आशीष जोशी, धर्मवीर रतेरिया, संंजीव रेवड़ी, महेश शर्मा, दर्शन गिरी, मुनीष गोयल, प्रमोद सिवाच, कृष्ण सोनी व मनोज रहेजा सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement