मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गिले-शिकवे दूर कर चुनाव के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता : दुष्यंत चौटाला

07:41 AM Aug 23, 2024 IST
उचाना हलके के खापड़ गांव में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत करते दुष्यंत चौटाला। -निस

उचाना, 22 अगस्त (निस)
पूर्व डिप्टी सीएम एवं उचाना विधायक दुष्यंत चौटाला उचाना हलके के खापड़, भौंगरा सहित विभिन्न गांवों के दौरे पर पहुंचे। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनक स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के गिले शिकवों को दूर करते हुए चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया। खापड़ गांव में पत्रकार वार्ता में किरण चौधरी के राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा में हो सकता है वो इस शर्त पर शामिल हुई हों। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा कमजोर साबित हुए है। 30 विधायक इनके पास थे तीन हमारे (जजपा) चले गए। हम कह रहे थे राज्यसभा को लेकर मैदान में उम्मीदवार उतारो वो डर गए शायद ईडी, सीबीआई का डर हो।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा पर फुल स्टॉप लगाने का काम नायब सिंह सैनी ने किया है। खेड़ी मंसानिया गांव में जमीन ट्रांसफार्मर होने के बाद पंचायत को 250 करोड़ रुपए मिल गए। हमने जो देश की दूसरी फायर अकेदमी प्रपोज की थी उसका नींव पत्थर भी नहीं रख पाए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरे से सबको भय है। भूपेंद्र हुड्डा, इनेलो, बीजेपी सभी मेरे पीछे पड़े हैं। सबको दिखता है कि विधानसभा का ताला जजपा की चाबी से खुलेगा।
‘बीरेंद्र दस सड़कें बता दें जो उन्होंने बनवायी हों’
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह दस सड़कें गिनवा दें जो नई सड़क उनके द्वारा बनाई गई हों। मैं (दुष्यंत) तो मखंड से उचाना, डूमरखा से सुदकैन वाली बता सकता हूं। उस व्यक्ति (बीरेंद्र सिंह) ने हलके में कुछ किया तो आज मैंने देखा बीरेंद्र सिंह स्कूल ऑफ नर्सिंग, ये तो अपने विकास के ऊपर फोकस कर रहे हैं। पहले सर छोटूराम के नाम से पर्ची कटवाई। राजीव गांधी के नाम से खुद राजनीति लाभ लिया।

Advertisement

Advertisement