मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरकार बनने तक चैन से न बैठें कार्यकर्ता : भूपेंद्र हुड्डा

09:02 AM Aug 12, 2024 IST
गन्नौर में कार्यकर्ता धन्यवाद कार्यक्रम में बोलते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा। -हप्र

हरेंद्र रापड़िया/हप्र
गन्नौर (सोनीपत), 11 अगस्त
पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस हरियाणा में भारी बहुमत से सरकार बनायेगी। साथ ही कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि कांग्रेस की सरकार बनने तक चैन से न बैठें, बल्कि फील्ड में उतरकर और मेहनत करें। उन्होंने सतपाल ब्रह्मचारी को चुनकर संसद में भेजने पर लोगों का आभार व्यक्त किया।
हुड्डा रविवार शाम नयी अनाज मंडी में आयोजित कार्यकर्ता धन्यवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में जहां पर भी जाते हैं तो कांग्रेस के कार्यक्रमों में रिकॉर्ड भीड़ उमड़ रही है। लोगों के जोश और भाजपा के क्रियाकलापों के चलते सत्ता से बाहर जाना तय है।
हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान सोनीपत को एजुकेशन सिटी के रूप में विकसित किया गया था। एजुकेशन सिटी में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कई संस्थान आए और पूरी दुनिया में हरियाणा व सोनीपत का नाम हुआ, लेकिन भाजपा ने सत्ता में आने के बाद सोनीपत समेत पूरे हरियाणा में एक भी स्तरीय परियोजना पर काम नहीं किया। यहां तक कि कांग्रेस कार्यकाल में मंजूर हुई रेल कोच फैक्टरी को भी इस सरकार ने अन्य राज्य में भेज दिया। सोनीपत तक मेट्रो लाने की कांग्रेस की पहल को भी भाजपा ने ठंडे बस्ते में डाल दिया। लेकिन प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, जो भाजपा द्वारा रोके गए कार्यों को फिर से रफ्तार देगी, जिससे विकास का पहिया तेज गति से घूम सके।
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान ने कहा कि जनता और प्रदेश की सियासत का रुझान पूरी तरह कांग्रेस की तरफ है। लगातार कांग्रेस का कुनबा विस्तार लेता जा रहा है और पार्टी को नई ताकत मिल रही है। हरियाणा की जनता भाजपा के अत्याचार से छुटकारा चाहती है। इस महायज्ञ में गन्नौर की जनता को भी बढ़चढ़ कर आहूति डालनी है।
इस अवसर पर सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, बिजेंद्र आंतिल, मनोज रिढ़ाऊ, सत्यप्रकाश शर्मा, सुरेश त्यागी, गुल्लू रापडिय़ा, कुलबीर सरोहा समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement