For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कार्यकर्ता कमर कस लें, विस चुनाव तक सूखना नहीं चाहिए पसीना : मनोहर लाल

10:33 AM Jun 02, 2024 IST
कार्यकर्ता कमर कस लें  विस चुनाव तक सूखना नहीं चाहिए पसीना   मनोहर लाल
पानीपत में शनिवार को पूर्व सीएम मनोहर लाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए। -वाप्र
Advertisement

समालखा/पानीपत, 1 जून (निस/वाप्र)
पूर्व सीएम एवं करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता कमर कसके रखें, यह पसीना अभी सूखना नहीं चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद पहली बार समालखा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की समीक्षा कर रहे थे।
उन्होंने स्वीकार किया कि राशन कार्ड बनाने को लेकर सरकार द्वारा भारी चूक हुई है। उन्हें राशन कार्ड संबंधी शिकायतें मिली थी, कि जिन लोगों के राशन कार्ड बनने चाहिए थे उनके नहीं बने और जिन लोगों के राशन कार्ड नहीं बनने चाहिए उनके राशन कार्ड बनाये गए हैं। पूर्व सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चिंता न करें जिनके राशन कार्ड बनने चाहिए उनके जरूर बनेंगे। जो राशन कार्ड के पात्र नहीं है उनके जरूर काटे जाएंगे। उन्होंने मतगणना की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जो आप लोगों ने कड़ी मेहनत की है, उस परीक्षा का परिणाम 4 जून को घोषित होगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव अक्तूबर में हो सकते हैं, जिसके लिए कार्यकर्ता अभी से कमर कस लें विधानसभा चुनाव तक यह पसीना सूखना नहीं चाहिए।
बैठक में जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, निवर्तमान संजय भाटिया, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी शशिकांत कौशिक, ज्योति शर्मा, कृष्ण छौक्कर किवाना, मेघराज, गजेंद्र सलूजा, बिजेंद्र आट्टा, सुभाष कुहाड़, राजेंद्र हल्दाना, नपा चेयरमैन अशोक कुच्छल, राज कुमार कालीरमन, साहब सिंह रंगा, विनोद छौक्कर व अन्य मौजूद रहे। वहीं पानीपत में भी पूर्व सीएम ने पदाधिकारियों, मोर्चों और प्रकोष्ठों के संयोजकों, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, जन प्रतिनिधियों तथा बूथ अध्यक्षों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया।
मनोहर लाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर ही संगठन सफल होता है और संगठन की सफलता से ही मजबूत सरकार का गठन होता है| मनोहर लाल ने कहा कि पार्टी के प्रति उत्साह और समर्पण की भावना हो तो बढ़ती उम्र भी बाधा नहीं बनती, इसका जीता जागता उदाहरण नीतिसेन भाटिया हैं| उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, सांसद संजय भाटिया, जिला प्रभारी उमेश शर्मा, तरुण गांधी, गजेन्द्र सलूजा की कार्यशैली की प्रशंसा की|

Advertisement

Advertisement
Advertisement