For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता से जुड़ें और सरकार की नीतियों का प्रचार करें कार्यकर्ता

08:52 AM Jul 11, 2024 IST
जनता से जुड़ें और सरकार की नीतियों का प्रचार करें कार्यकर्ता
सिरसा में बुधवार को पंचायत भवन में आयोजित विस्तारित बैठक में मौजूद पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी और जगदीश चोपड़ा और अन्य।  -हप्र
Advertisement

सिरसा, 10 जुलाई (हप्र)
पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी संगठन या पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं। कार्यकर्ता जितनी मजबूती व मेहनत के साथ काम करेगा, उतना ही फायदा पार्टी को होगा। इसलिए कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करें और विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी का प्रचार प्रसार करें और लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करें। वे बुधवार को पंचायत भवन में विस्तारित जिला कार्यकारिणी की बैठक में संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सलाहकार जगदीश चोपड़ा, जिला प्रभारी वेद फुला, प्रदेश मंत्री सुरेंद्र आर्य मौजूद रहे।
कृष्ण बेदी ने कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से चुनाव की तैयारियां शुरू करते हुए जनता से जुड़ें और उन्हें भाजपा के कार्यकाल के दौरान करवाए गए जनहितैषी कार्यों से अवगत करवाएं। आमजन को सरकारी की योजनाओं की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि मोर्चा प्रत्येक बूथ पर अपना संगठन मजबूत करें। कार्यकर्ता सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार करें ताकि प्रत्येक पात्र व्यक्ति इन जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ उठा सके। उन्होंने संगठन की मजबूती एवं अधिक से अधिक सदस्यता के लिए टिप्स भी दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×