मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विस चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता : प्रदीप चौधरी

09:28 AM Jun 17, 2024 IST
कालका के गांव खेड़ांवाली में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते विधायक प्रदीप चौधरी। -निस
Advertisement

पंचकूला, 16 जून (हप्र)
कांग्रेस विधायक प्रदीप ने रविवार को दून क्षेत्र के गांवों के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खेड़ावाली गांव में बैठक की। उन्होंने लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत और पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने पर उनका आभार व्यक्त किया।
साथ ही, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुट जाएं और पार्टी की नीतियों को तक पहुंचाएं। इससे पहले, विधायक प्रदीप चौधरी ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि वह केवल चुनावी वादे करने में ज्यादा विश्वास रखती है। जनता की सुनवाई कम करती है। यही नतीजा है कि आज भीषण गर्मी में जहां किसानों की धान की पनीरी बिजली कम मिलने की वजह से खराब हो रही है। बिजली के फाॅल्ट आने से भी किसानों को पूरी बिजली नहीं मिल पा रही है। मीटिंग में जिला परिषद अध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा कि सभी को अपने-अपने बूथ मजबूत करने होंगे। मीटिंग में हर्ष चड्ढा व अन्य कार्यकर्ताओं व नेताओं ने सुझाव दिए। इस दौरान जिप मेंबर, सरपंच, ब्लाक समिति मेंबर मौजूद रहे।
मोरनी में बैठक आज विधायक प्रदीप चौधरी ने बताया कि मोरनी में कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को सुबह 11 बजे बैहलो गांव के बड़ासन मंदिर में होगी। इसमें ब्लाक के सभी कार्यकर्ता और लोग शिरकत करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement