For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं ने पार्टी के अनुशासन, संगठन पर उठाये सवाल

09:03 AM Jun 17, 2024 IST
कार्यकर्ताओं ने पार्टी के अनुशासन  संगठन पर उठाये सवाल
चरखी दादरी में रविवार को आयोजित मीटिंग में कार्यकर्ताओं से बात करते महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र प्रभारी हंसमुख चौधरी। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 16 जून (हप्र)
हाल ही में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी राव दान सिंह की हार को लेकर जहां लोकसभा क्षेत्र प्रभारी हंसमुख चौधरी के सम्मुख कांग्रेसियों का भितरघात को लेकर दर्द छलका वहीं अपनी ही पार्टी के संगठन को लेकर सवाल भी उठाये। कार्यकर्ताओं ने किरण चौधरी व दान सिंह के बीच 36 का आंकड़ा बताया। वहीं मीटिंग में हार को लेकर मंथन किया गया। साथ ही आगामी दिनों में पार्टी के नये संगठन को लेकर भी चर्चा की गई।
दादरी के रेस्ट हाउस में कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र प्रभारी हंसमुख चौधरी रविवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे थे। मीटिंग में कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशी राव दान सिंह की हार को लेकर चर्चा की गई। इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने राव दान सिंह की हार को लेकर प्रभारी के सामने भितरघात का दुखड़ा रोया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर भितरघात नहीं होता तो भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित थी। कुछ ने तो प्रभारी के समक्ष पार्टी में अनुशासन और संगठन नहीं होने की बात कह भाजपा के संगठन की प्रशंसा भी की।
मीटिंग में दादरी विधायक सोमवीर सांगवान, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, पूर्व विधायक नृपेन्द्र मांढी, पूर्व सीपीएस रणसिंह मान, पूर्व विधायक कर्नल रघुवीर सिंह, सुनील सांगवान, प्रीतम बलाली, डा. ओम प्रकाश, विजय मंदौला, रब्बू पंवार, विनय मेहड़ा, पप्पू दहिया इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×