For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं ने मनाया राव इंद्रजीत की जीत का जश्न

08:26 AM Jun 06, 2024 IST
कार्यकर्ताओं ने मनाया राव इंद्रजीत की जीत का जश्न
गुरुग्राम के बादशाहपुर में बुधवार को लड्डू बांटते भाजपा कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 5 जून (हप्र)
लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर बादशाहपुर बाजार स्थित पार्टी कार्यालय और पूरे बाजार में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। मुकेश यादव जैलदार, प्रो. हंसराज यादव, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, बेगराज यादव, मनोज तंवर, तेजराम सैनी, सरपंच तेजराम वेद यादव, सरपंच राकेश यादव, प्रवीण सैनी, जगजीत यादव, करमचंद, सुमंत बॉबी, हीरालाल यादव, सुनील प्रधान, ओम प्रकाश यादव, दिनेश यादव, देवेंद्र नंबरदार, राकेश यादव ने लड्डू बांटकर जीत की खुशी मनाई।
मुकेश जैलदार ने कहा की गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के लिए कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर मेहनत की थी। जनता के बीच जाकर मोदी सरकार की नीतियों को पहुचाने का कार्य किया। आज हम सभी की मेहनत का परिणाम है कि इंद्रजीत ने जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा की देश के विकास में मोदी, गुरुग्राम के विकास के लिए राव इंद्रजीत जरूरी हैं।
प्रो. हंसराज यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नायब सैनी और इंद्रजीत सिंह को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाजपा देश की सच्ची हितेषी है। पूर्व विधायक तेजपाल तंवर ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह की जीत हम सभी की जीत है। देश के मतदाताओं ने भाजपा को तीसरी बार चुनकर साबित कर दिया कि देश को प्रधानमंत्री मोदी ही चाहिए।

मुख्यमंत्री सैनी की जीत पर बांटे लड्डू

हिसार में जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता। -हप्र

हिसार (हप्र) : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को करनाल की जनता ने 41000 से ज्यादा वोटों से विजयी बनाने पर गांव आर्यनगर में भाजपा नेताओं ने लड्डू बांट कर व आतिशबाजी कर खुशी मनाई। भाजपा नेताओं ने कहा कि करनाल की जनता ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के सौम्य स्वाभाव, मिलनसार व्यक्तित्व को ये मान सम्मान दिया। मुख्यमंत्री ने वादे हरियाणा प्रदेश की जनता से किए हैं, वो सब पुरा करने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×