मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ता मेरी सबसे बड़ी ताकत, हमेशा की ईमानदारी की राजनीति

09:31 AM Jul 01, 2024 IST
उचाना में कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते बीरेंद्र सिंह, साथ हैं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह। -हप्र
Advertisement

उचाना, 30 जून (निस)
कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह के कार्यक्रमों को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले कार्यकर्ताओं के लिए रजवाहा रोड स्थित पैलेस में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के तौर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह भी पहुंचे। कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई और गांव, बूथ स्तर पर अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने को लेकर भी चर्चा हुई। इस अवसर पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरे कार्यकर्ता हैं। राजनीतिक जीवन में 52 साल में राजनीति के हर बुरे, अच्छे दौर में वे हमेशा मेरे साथ रहे। मैंने हमेशा ईमानदारी की राजनीति की है। कभी द्वेष भावना से राजनीति नहीं की है। पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि जुलाई में वे हलके के सभी गांवों का दौरा कर लेंगे। आज दूसरी पार्टियों के नेता, कार्यकर्ता कांग्रेस में आने के लिए तैयार है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बड़े बहुमत से सत्ता में आएगी।
सोशल मीडिया की राजनीति में अहम भूमिका : सोशल मीडिया टीम की मीटिंग में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने भाग लिया और कहा कि आज के युग में सोशल मीडिया की राजनीति में अहम भूमिका है। सोशल मीडिया युवा वर्ग को अपनी तरफ आकर्षित करता है। सोशल मीडिया पर भी भी भ्रामक प्रचार न करें।

इनकी रही मौजूदगी

कार्यक्रम में राममेहर, प्रेम पहलवान, रमेश खटकड़, राजबीर दरोली, अनूप श्योकंद, प्रदीप मोर, वीरेंद्र छात्तर, सुरेंद्र गर्ग, गौरव, राजेंद्र, आत्माराम पूर्व सरपंच, कुलदीप काकड़ोद, सतविंद्र श्योकंद, राजबीर बुडायन, विक्रम खेड़ी मंसानिया, जसवंत उचाना खुर्द, कुलबीर नंबरदार, राकेश रोज खेड़ा, डॉ. राजेश श्योकंद, कुमार अनिल, नसीब पालवां, दिनेश दुर्जनपुर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement