मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ता जंगी घोड़े, पार्टी और प्रत्याशी की जीत में निभाते हैं अहम भूमिका : किरण चौधरी

10:48 AM Sep 23, 2024 IST
तोशाम में रविवार को आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में किरण चौधरी का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र

भिवानी, 22 सितंबर (हप्र)
कार्यकर्ता ही जंगी घोड़े हैं जो पार्टी और प्रत्याशी की जीत में अहम भूमिका निभाते हैं। यह बात राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने तोशाम में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं और जनसाधारण को सम्बोधित करते हुए कही।
किरण चौधरी ने कहा कि आप सभी के जोश और उत्साह को देखकर लगता है कि अवसरवादी लोगों को आप सबक सिखाने का मन बना चुके हैं। तोशाम में उनके कार्यकाल में अथक प्रयासों से ही 2009 से 2014 तक क्षेत्र में अरबों रुपए के विकास कार्य हो पाए। स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह की कर्म भूमि पर क्षेत्र की जनता भारी बहुमत से श्रुति चौधरी को विजयी बनाने का मन बना चुकी है। इस विजय में भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्र की जनता ही अहम योगदान देगी।
इससे पूर्व कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक अनिल शर्मा ने सांसद किरण चौधरी को पगड़ी पहनाकर और लड्डुओं से तोलकर उनका भव्य स्वागत किया उन्होंने कहा कि श्रुति चौधरी से बेहतर उम्मीदवार आज तोशाम क्षेत्र में कोई नहीं है।
पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने श्रुति चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में किरण चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की जनता का अपार स्नेह और आशीर्वाद श्रुति के साथ है उनकी जीत निश्चित है। जनता भाजपा की कल्याणकारी नीतियों से बेहद खुश है और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement