मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चुनाव नतीजे आने के अगले दिन से ही काम हो जाएंगे शुरू : राजेश नागर

11:05 AM Sep 30, 2024 IST
तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में अजय नगर वासी विक्ट्री चिन्ह बनाते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 29 सितंबर (निस)
भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर के समर्थन में अजय नगर में बड़ी संख्या में लोग जुटे। उन्होंने कहा कि वे नागर को दोबारा जिताने का काम करेंगे। वहीं नागर ने भी लोगों से भरपूर सहयोग करने की बात कही। भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश में सरकार भाजपा की आ रही है क्योंकि हरियाणा की जनता ने भाजपा शासन में भेदभाव रहित विकास कार्य देखे हैं। इसलिए वह बड़ी संख्या में भाजपा के उम्मीदवारों को जिताकर स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। नागर ने कहा कि मेरी गृहमंत्री अमित शाह और सीएम नायब सिंह सैनी से बात हुई है। हमारे जो भी कार्य चुनाव आचार संहिता के कारण रुक गए थे। वह नतीजों के तुरंत बाद शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा अनेक बड़े प्रोजेक्ट के टेंडर भी कराए जाएंगे।
नागर ने बताया कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र बड़ी तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। प्रयास है कि हम अपने क्षेत्र को प्रदेश का नंबर एक बनाएं। वहीं पूरे विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकास कार्य हो चुके हैं। इनमें बड़ी संख्या में कॉलोनियों में सीवर, गली, नाली आदि बनाने के काम शामिल हैं। नागर ने कहा कि किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। राजेश नागर ने कहा कि अपनी कॉलोनियों में विकास के लिए डबल इंजन की सरकार चुनें। इस अवसर पर जनसभा के संयोजक शीशराम अवाना, रामप्रसाद सिंह, सियाराम झा, सुशील सिंह, रामानंद, कमल सिंह, रिंकू, पंचानंद मांझी, आर एन शर्मा, रामाशंकर यादव, उपेन्द्र ठाकुर, रामपुकार ठाकुर, उमाशंकर शर्मा, मुकेश झा आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement