मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मंत्री रहते बिना भेदभाव के कराये काम : राव नरबीर सिंह

10:10 AM Jul 29, 2024 IST
गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को भाजपा पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह का सम्मान करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 जुलाई (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2014 से 2019 तक जब वह मंत्री थे, तो बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र में विकास के काम कराए गए। सिर्फ बादशाहपुर विधानसभा में नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों के उदाहरण दिए जाते हैं। ऐसा इसलिए संभव हो पाया क्योंकि वह सरकार में मजबूत मंत्री थे और उनके काम को मना करने के बारे में कोई अधिकारी सोचता तक नहीं था। आज अधिकारी जनता के काम नहीं कर रहे हैं तो इसका बड़ा कारण है कि हमारी राज में प्रत्यक्ष हिस्सेदारी नहीं है। बादशाहपुर की जनता ने साथ दिया तो राज में भी हिस्सेदारी होगी और फिर से अधिकारी लोगों के काम भी करेंगे। राव नरबीर सिंह रविवार को गांव फाजिलपुर में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने गांव के युवक सुशांत मेहरा को एचसीएस बनने पर सम्मानित किया। कार्यक्रम का आयोजन नगर पार्षद प्रवीण लता यादव व राकेश यादव फाजिलपुर की ओर से किया गया था।
इस मौके पर फाजिलपुर गांव में नितिन यादव, गगन, टिंकू, मुकेश, जयवीर, डीके, मुन्नी लाल, प्रवीन यादव, जसवंत यादव, राजकुमार यादव, कृष्ण यादव, राजेश, धर्मपाल, मंगत राम, आनंद, दिनेश कुमार, राजू सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।
इस बार बादशाहपुर से चुनाव लड़ने का दावा
फाजिलपुर गांव के मंदिर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राव नरबीर सिंह ने कहा कि अक्तूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। पिछली बार कुछ लोगों की राजनीतिक गोटियों के कारण वह चुनाव लड़ने से वंचित रह गए थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। इस बार वह बादशाहपुर से चुनाव लड़ेंगे और निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी उनको टिकट देगी। बादशाहपुर के लोगों का साथ बता रहा है कि इलाके की जनता ने भी उनको लेकर अपना मन बना लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement