मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

81 की उम्र में काम... खुद कीजिए और जानिए

07:25 AM Aug 19, 2024 IST

नयी दिल्ली, 18 अगस्त (एजेंसी)
अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रविवार को कहा कि उनके सहकर्मी अक्सर उनसे पूछते हैं कि वह इस उम्र में भी क्यों काम कर रहे हैं, लेकिन उनके पास इस सवाल का कोई अन्य जवाब नहीं है, सिवाय इसके कि यह काम करने का महज एक और
अवसर है।
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 16वें सीजन की मेजबानी कर रहे बच्चन (81) ने कहा कि जैसे लोग उनके पेशेवर जीवन को लेकर तरह-तरह के निष्कर्ष निकालने के लिए स्वतंत्र हैं, वैसे ही उन्हें भी काम करते रहने की आजादी है।
बच्चन (बिग बी) ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, ‘...वे सेट पर मुझसे पूछते रहते हैं... वे मेरे काम करने की वजह जानना चाहते हैं... लेकिन मेरे पास इसका कोई और जवाब नहीं है, सिवाय इसके कि यह मेरे लिए काम करने का एक और अवसर है...भला और क्या कारण हो सकता है...।’ उन्होंने कहा, ‘लोग इसके पीछे की वजह और परिस्थितियों को लेकर तरह-तरह के निष्कर्ष निकालते हैं... लेकिन खुद को मेरी जगह रखकर देखिए और जानिए... शायद आप सही हों... या शायद नहीं... आप निष्कर्ष निकालने के लिए स्वतंत्र हैं और मुझे अपना काम करते रहने की आजादी है...।’
बच्चन ने कहा कि इस उम्र में भी उनके काम करते रहने की वजह भले ही स्पष्ट नहीं है, लेकिन लोग अगर जानना चाहते हैं कि मैं खुद को क्यों व्यस्त रखता हूं, तो उन्हें स्वयं भी काम करना शुरू कर देना चाहिए।
बिग बी हाल में ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल साबित हुई। वह जल्द ही रजनीकांत अभिनीत ‘वेट्टैयन’ में दिखेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement