For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिलाओं के हित कांग्रेस में ही सुरक्षित

09:51 AM May 28, 2024 IST
महिलाओं के हित कांग्रेस में ही सुरक्षित
कैथल के सजूमा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में महिलाओं को पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस में स्वागत करती पार्षद सुशीला शर्मा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 27 मई (हप्र)
कांग्रेस महिला विंग की जिलाध्यक्ष एवं पार्षद सुशीला शर्मा की अगुवाई में गांव सजूमा में पंच पूनम रानी वाल्मीकि के साथ 15 महिलाओं ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था जताई। पंच पूनमरानी सहित सभी महिलाओं को जिलाध्यक्ष सुशीला शर्मा ने पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। इसके साथ पूनम वाल्मीकि को कांग्रेस महिला जिला सचिव पद पर नियुक्ति किया गया।
महिलाओं को संबोधित करते हुए पार्षद सुशीला शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में शामिल सभी महिलाओं का पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और उनके हितों पर कभी आंच नहीं आने दी जाऐगी। महिलाओं के हित पूरी तरह से कांग्रेस में ही सुरक्षित हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर महिलाओं के कल्याण व उत्थान के लिए अनेकों लाभकारी योजनाएं लागू की जाएंगी, जो महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के साथ मिल का पत्थर साबित होंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज में महिलाओं पर सर्वाधिक अत्याचार हुए है और महिलाओं के हितों से सरकार ने खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। भाजपा राज में आसमान छू रही महंगाई ने हर वर्ग की कमर तोड़ दी और घरों का बजट बिगाड़कर रख दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×