मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नारी न्याय सम्मेलन में पहुंची महिलाओं ने तोड़े अब तक के सभी रिकॉर्ड : सुधा भारद्वाज

07:19 AM Aug 09, 2024 IST
कलायत के गांव मटौर में आयोजित कांग्रेस के नारी न्याय सम्मेलन में मौजूद मुख्य अतिथि प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुधा भारद्वाज, महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव अनीता ढुल बड़सीकरी व अन्य। -निस

मदन सिंह परमार/निस
कलायत, 8 अगस्त
महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव अनीता ढुल बड़सीकरी के नेतृत्व में विधानसभा के गांव मटौर में आयोजित किए गए नारी न्याय सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने शिरकत की। सम्मेलन में पहुंची महिलाओं को संबोधित करते हुए अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा कि नारी न्याय सम्मेलन मटौर गांव में आयोजित किया गया है जिसका श्रेय प्रदेश महिला महासचिव अनीता ढुल बड़सीकरी की कड़ी मेहनत को जाता है। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में बड़ी संख्या में महिलाओं ने पहुंचकर सभी रिकॉर्ड तोड़ने का काम किया है। यह साफ दर्शाता है कि आज भाजपा की सरकार से सभी वर्ग परेशान है जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश सहित हरियाणा में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन समाचारों में महिलाओं बेटियों के साथ अपराध की घटनाएं न आती हों। इसी के साथ लगातार बढ़ती महंगाई ने महिलाओं की रसोई पर भी काफी नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में बदलाव की आवश्यकता है और आज यहां पर पहुंची मातृ शक्ति ने यह साबित किया है कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है। प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा कि अनीता ढुल लगातार विधानसभा कलायत के लोगों के सुख-दुख में शामिल रह कर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हैं और उनकी मूलभूत समस्याओं की आवाज बुलंद कर रही हैं।

Advertisement

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सिर्फ दिखावा : अनीता ढुल
महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव अनीता ढुल बड़सीकरी ने कहा कि भाजपा की सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सिर्फ दिखावा है। विधानसभा के लोगों को मूलभूत समस्याओं से वंचित रखा जा रहा है जिसके चलते जनता में भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। उन्होंने एलान करते हुए कहा कि आधी आबादी महिलाओं की है और भाजपा को वोट की चोट से विधानसभा से बाहर भेजने का काम करें। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश सचिव राजेश अंबरसर,बिंदर मटौर, रामेहर फौजी बालु, मा. जीवन बड़सीकरी, कुलदीप मौण, कारी कोलेखा, राजेश मटौर समेत हजारों महिलाएँ मौजूद रहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement