मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रतपुर कॉलोनी की महिलाओं ने किया प्रदर्शन

12:18 PM Aug 14, 2021 IST

पिंजौर, 13 अगस्त (निस)

Advertisement

स्थानीय रतपुर कॉलोनी की महिलाओं ने आबादी के पास फैली गंदगी और ऊंची-ऊंची घास, झाड़ियों को हटाने की मांग को लेकर शुक्रवार को कालका नगर परिषद के पिंजौर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। कॉलोनी निवासी निर्मला रानी, अर्चना पटेल, रोशनी देवी, सोनिया, रिंपी शर्मा, सुमित्रा, इंदर राज, आशा, कमल, मोहित, जवाहर चौधरी, करतार सिंह आदि ने स्कूल वाली गली से होते हुए नगर परिषद कार्यालय तक रोष मार्च निकाला और नगर परिषद सचिव के नाम ज्ञापन देकर बताया कि कॉलोनी में खाली पड़े कुछ प्लाटों में बड़ी-बड़ी घास और झाड़ियां उगी हुई हैं, खाली प्लाटों में लोग कूड़ा फेंक रहे हैं जिससे चारों ओर गंदगी का माहौल बना हुआ है। प्लॉट में बारिश का पानी इकट्ठा हो रहा है जिससे आसपास के घरों में बीमारी फैलने का खतरा पैदा हो गया है।

पूर्व में भी कई बार लगाई गुहार

Advertisement

निर्मला देवी ने बताया कि प्लाटों की गंदगी, झाड़ियां हटाने के लिए उन्होंने नगर निगम और नगर परिषद अधिकारियों को कई बार लिखित में आवेदन किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई मजबूरन उन्हें आज प्रदर्शन करना पड़ा।

Advertisement
Tags :
कॉलोनीप्रदर्शन,महिलाओंरतपुर